Highway ki चुड़ैल- bhoot pret ki kahaniya

Highway ki चुडेल- bhoot ki kahaniya
मै कहानी शुरू करने से पहले आपको बता दूँ की जहाँ ये घटना हो रही है वहाँ अभी तक बहुत सी घटनाये और उससे जुडी कहानी हमें मिली है। ये real horror story in hindi है।
Image result for highway ghost
दोस्तों जिस जगह की में बात कर रहा हूँ वो इलाका new delhi में स्थित है। ये इलाका dhola Kuan से delhi cantt की तरफ जा रहे highway की है। तो चलिए इस घटना कहानी विजय की जुबानी सुनते है।
” रात के करीब 1:30 बज रहे थे मै और मेरे 2 दोस्त अपने एक खास दोस्त की शादी को अटेंड कर के आ रहे थे जो की delhi के raja garden में हो रही थी। हमें बहुत देर हो चुकी थी और हमारा घर noida में था जहाँ हमें वापस लौटना था। हम लोग कार में बैठे थे और कार मैं drive कर रहा था। हम highway पर थे जो की पूरा सुनसान पड़ा था मेने बहुत तेज़ म्यूजिक लगा रखा था और साथ ही साथ बहुत जोश में भी था जिसकी वजह से मै कार को तेज़ी से ले जा रहा था।
मुझे पता ही नहीं चला की हम रजा गार्डन से धौला कुआँ तक का सफ़र इतनी जल्दी कैसे पार कर लिया। अभी नॉएडा यानी मेरा घर अभी बहुत दुर्र था। अभी हम highway पर चल ही रहे थे की मैंने दूर से किसी को हाथ हिलाते हुए देखा। जैसे ही गाडी थोड़ी सी पास आई तो पता चला की वो एक औरत थी उसका चेहरा देखते ही बनता था वो दिखने में बहुत खूबसूरत थी। मेने झट से गाडी को रोक लिया।
मैंने उससे पूछा की वो इतने रात को यहाँ क्या कर रही हो। उसने बताया की मेरी गाडी खराब हो गयी है और मुझे जल्दी से अपने घर पहुँचना है। उसने कहाँ की मेरा घर कुछ देर के दुरी पर ही है अगर आप मुझे वहाँ तक छोड़ दे तो आपकी बड़ी कृपा होगी।

उसके ये कहते ही मने उसे अपने गाडी में बैठा लिया। अचानक गाडी के अंदर असहनीय ठण्ड होने लगी मैंने कार के AC की तरफ देखा तो वो बंद था। ठण्ड बहुत तेज़ हो गयी थी। मेरे दोनों दोस्त पीछे बैठे थे और वो लड़की मेरे साथ आगे बैठी थी। थोड़ी देर बाद मेने देखा की उस लड़की ने अपना सर निचे की और झुका रखा था और अपने मुँह में बड़बड़ाये जा रही थी। मैंने उससे पूछा की क्या वो ठीक है। तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। मेरे दोस्तों ने भी उससे पूछा पर तब भी उसने कोई जवाब नहीं दिया। मुझे गाडी रोक कर उसको हाथ लगा कर ऊपर की और किया और फिर जो मेने देखा उसको देख कर मेरे गले का पानी सुख गया। मेने देखा की उस लड़की का चेहरा पूरा का पूरा जला हुआ है और उसकी आँखे आगे की और निकल रखे है। मैंने ये देखते ही गाडी से बहार निकलने की सोची पर निकल नहीं पा रहा था। वहीँ पर मेरे दोस्त वो भयानक नज़ारा देख कर गाडी से बहार निकल गए थे। पर में फसा था।
उसका भयानक चेहरा अभी भी मेरे नज़रो के सामने था। मैं उसके सामने गिड़गिड़ाने लगा और ज़ोर ज़ोर से रोने लगा। अचानक से मुझे चकर आगये। जब मेरी आँखे खुली तो मेने देखा की मैं वही अपनी गाड़ी में पड़ा हूँ और मेरे आस पास मेरे दोनों दोस्त और कुछ लोग खड़े थे। समय शायद सुबह के 4:00 बज रहे थे। मै झट से गाडी खोल कर बहार आया। मेने देखा की वो लड़की भी वहाँ नहीं थी। मेने अपने दोस्तों से पूछा तो उन्होंने कहाँ की वो लड़की सच में एक चुड़ैल थी। हम लोग भाग कर मदद लेने गए थे और जब कुछ लोगो को लेकर आये तो हमने तुम्हे बेहोश देखा और वो लड़की भी वहाँ नहीं थी। मेरे साँसे अभी भी तेज़ थी और में सहमा हुआ था।
तभी वहाँ खड़े एक वक्ती ने बताया की ऐसी घटनाए यहाँ घटती रहती है। उसने बताया की यहाँ वो लड़की जो तुम्हे दिखी वो एक लड़की की आत्मा थी।”
क्या इसके पीछे की कहानी?
कहाँ जाता है की जिस लड़की जी आत्मा इस highway पर दिखती है। वो एक तड़पती आत्मा है असल में एक रात उस लड़की की उसी highway पर उसकी गाडी ख़राब हो गया। तब उसी highway पर गुजर रहे एक car से उसने लिफ्ट मांगी थी। उस कार में कुछ लड़के थे जिन्होंने उसको कार में तो बेठा लिया पर पर उसके साथ उन्होंने दुष्कर्म किया और फर उसको मार कर उसकी बॉडी को जला दिया। और साइड एक जंगल में फेक दिया। आज भी उस लड़की की आत्मा वहाँ रोज़ वहाँ आती है और आती जाती गाड़ियो से लिफ्ट मांगती है।
तो दोस्तों कैसी लगी आपको ये कहानी। और भी ऐसी कहानियो के लिए हमारी साईट को सब्सक्राइब करे।
Thankyou for reading
भूत प्रेत की असली कहानियाँ, haunted place in india hindi

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*