The Baby Sitter – भूत प्रेत की असली डरावनी कहानियाँ

मुझे आज के कहानी का शीर्षक the baby sitter इस लिए रखना पड़ा क्योंकि आज की ghost story in hindi इसी पर आधारित है। अगर आप लोगो को ये पता न हो की ये baby sitter क्या होता है तो मै आप लोगो को बता दूँ की बेबी सिटर वो होते है जो छोटे बच्चो की देखभाल करते है और उसके बदले कुछ पैसे लेते है।ये real horror story है। तो चलिये कहानी की और चलते है। ria अभी अभी 19 साल की हुई थी और वो अपने लिए कुछ काम ढूंढ रही थी ताकि वो अपना जेब खर्च निकाल सके। इसी लिए उसने बेबी सिटींग करने की सोची उसे लगा की यह सबसे आसान काम है जिसमे सिर्फ छोटे बच्चों को संभालना होता है और उसकी जगह अच्छे पैसे भी मिल जाते है। साथ ही साथ ria का भाग्य इतना अच्छा था कि उसको आखिर बेबी सिटींग का एक काम मिल ही गया। दूर पड़ोस के एक शहर में एक पति पत्नी का जोड़ा रहता था आज उन लोगो ने बाहर movie देखने का प्लान बनाया था और उनके बच्चों की देखभाल के लिए उन्होंने ria को बुला लिया और कहा कि हम लोग बाहर जा रहे है और देर रात तक आएंगे तब तक तुम हमारे घर पर रह कर हमारे बच्चों की देखभाल करो। और यह कह कर वो लोग चले गए।

Ria ऊपर वाले कमरे में चली गई जहाँ बच्चे लेते हुए थे। उसने देखा की पालने में 3 छोटे छोटे बच्चे लेटे हुए थे। थोड़ी देर वो वहाँ बैठी रही जब उसने देखा की अभी बच्चे नहीं उठने वाले तब तक में नीचे वाले कमरे में जा कर टीवी देख लेती हूँ। वो नीचे वाले कमरे में जा कर टीवी देखने लगती है।

थोड़ी देर बाद ria के मोबाइल पर अंजान नंबर से एक कॉल आता है। जब वो कॉल उठाती है तो फोन से किसी आदमी की आवाज़ आती है जो लंबी लंबी साँसे ले रहा होता है और कहता है कि “क्या तुमने बच्चों को देखा” ria को लगा की शायद कोई मजाक कर रहा है। फिर थोड़ी देर में फिर से उसी नंबर से फोन आता है और फिर से उस आदमी की आवाज़ आती है जो कहता है कि “क्या तुमने ऊपर जा कर बच्चो को देखा” इस बात पर ria को घुस्सा आ गया और उसने कहा कि अगर तुम वापस फ़ोन करोगे तो मै पुलिस में रिपोर्ट कर दूंगी।

लेकिन वो आदमी फिर नहीं माना और उसने फिर से फ़ोन कर दोया इस बार ria को घुस्सा आगया और उसने police को फ़ोन कर दिया और इस कॉल के बारे मे बता दिया। पुलिस ने कहा कि हम थोड़ी देर मे आपको इस नंबर को trace कर के बताते है।
थोड़ी ही देर मे पुलिस का वापस फ़ोन आया पुलिस वाले ने थोड़े घुस्से में कहा कि क्यों मज़ाक कर रही हो क्योंकि जिस फोन के बारे में तुम बता रही हो वो तुम्हारे घर के ऊपर वाले रूम से आ रहा है। ये सुनते ही रिया की दिल की धड़कनें बढ़ गयी क्योंकि घर मे तो कोई नहीं है तब ऊपर वाले कमरे से कोन फोन कर रहा है जिसमे केवल बच्चे सोये हुए है।

Ria ने अभी फ़ोन रखा ही था। तभी किसी की सीढ़ियों से उतरने की आवाज़ आई ये सुनते ही वो डर के मारे घर से भाग कर बाहर निकल गई। तभी वो देखती है कि बच्चों के माता पिता वापस आरहे है। उनको देख कर ria झट से घर में वापस चली गयी और भागते हुए बच्चों के रूम मे गयी ये देखने की उनको कुछ हुआ तो नहीं है।वो देखती है कि 3 में से सिर्फ 2 बच्चे पलने में सो रहे थे । आखिर 1 बच्चा कहाँ चला गया। ये सवाल उसके मन में उठा। रिया पूरी तरह से बेचैन हो चुकी थी। तभी उनके माता पिता घर में घुस चुके थे। रिया झट से उनके पास गयी और कहा कि 3 में से 1 बच्चा पलने में नहीं है।
ये सुनते ही उन्होंने ria को कहा कि क्या तुम्हारी तबियत ठीक है। रिया ने पूछा की आप ऐसा क्यों कह रहे है?

उन्होंने कहा कि हमारे केवल 2 ही बच्चे है। फिर 3 कहाँ से।
ये सुनते ही ria बेहोश हो गई।
The end

और real ghost incident कहानियाँ पढ़ने के लिए हमारा ब्लॉग पढ़ते रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*